Love Shayari, waah re ishq kya Kehna Tera

Status of love on WhatsApp: Dosto aapka swagat he meri is nayi post me jisme me aapke liye love status ka collection laya hu wo bhi full hd images ke sath sirf aapke liye.


Best Love Shayari For Whatsapp

वाह रे ईश्क...कया कहेना तेरा,
जो तुजे जान ले... तु उसी की जान ले !!

कभी जो दिल पूछ लेता है की तन्हा कब तक रहोगे,
मैं भी सवाल कर लेता हु की तुम धड़कना कब छोड़ोगे !!


एक बात कहू ए बेवफा बुरा तो नहीं मानोगी,
बड़ी ही मौज के दिन थे तेरी पहेचन से पहले !!


आज इस दिल में भी मोहब्बत की मशाल जल जाने दो,
हमको थोडा सा जीने दो थोडा सा मर जाने दो !!


क्यो ना गुरूर करू मैं अपने आप पे,
मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे !!


तकदीर ने यह कहकर बङी तसल्ली दी है मुझे की,
वो लोग तेरे काबिल ही नहीं थे,जिन्हें मैंने दूर किया है !!


मैं तो शायरी सुना के अकेला खड़ा रहा,
सब अपने अपने चाहने वालो में खो गये !!

Best Hindi Love Shayari For Facebook

उन्हो ने अपने लबो से लगाया और छोड़ दिया,
वे बोले इतना जहर काफी है तेरी कतरा कतरा मौत के लिए !


बेशक वो बेवफा है फिर भी उसकी यादें,
कभी कभी मेरे चहेरे पर मुस्कराहट ला देती है !!


मोहब्बत रूह में उतरा हुआ मौसम है जनाब,
ताल्लुक कम करने से मोहब्बत कम नहीं होती !!

Status Of Love On Whatsapp Love Shayari - New 2019



बेहद हदें पार कि थी हमने कभी किसी के लिए,
आज उन्ही ने सिखा दिया है हमें हद में रहना !!


दो दिलों का गम दूरियां समझती है,
कौन याद करता है हिचकियां समझती है !!


उसके हाथ में टूटे हुए शिशे की तरह हूँ,
इतना ही बहुत है की वो बिखरने नही देता !!


मैं फिर से कर लूंगा मोहब्बत तुमसे,
एक बात बताओ की इस बार वफ़ा कितने दिन तक करोगे !!


ऊपर वाले ने कितने लोगो की तक़दीर सवारी है,
काश वो एक बार मुझे भी कह दे की आज तेरी बारी है !!

जिस चिज पे तु हाथ रखे वो चिज तेरी हो और,
जिस चिज से तु प्यार करे वो तकदीर सिर्फ मेरी हो !!

अब मेरी जिंदगी की दुआ मांगते है लोग,
जब मैंने जिंदगी को नजर से गिरा दिया !!

Best Hindi Love Shayari For Instagram

भूल जाना तुम मुझे, पर ये याद रखना,
तेरी रूह रोयेगी, जब कोई मेरा नाम लेगा !!

मैंने तुझे देखा नहीं, न कभी हम मिले है,
फ़िर ऐसा क्या रिश्ता है, दर्द कोई भी हो याद तेरी ही आती है !!

वो जिसे समझती थी ज़िन्दगी, मेरी धड्कनों का फरेब था,
मुझे मुस्कुराना सिखा के, वो मेरी रूह तक रुला गयी !!

तेरे ही ख्वाबों की रंगीन तस्वीर हूँ मैं,
अब तेरी मर्जी, चाहे तो मिटा दे या अपने दिल से लगा ले !!

छुपाने लगा हूँ आजकल कुछ राज अपने आप से,
सुना है कुछ लोग...मुझको मुझसे ज्यादा जानने लगे है !!

हम भी हुआ करते थे वकील इश्क वालों के कभी..
नज़रे उनसे क्या मिली, आज खुद कटघरे में है !!


तेरी याद से शुरू होती है मेरी हर सुबह,
फिर ये कैसे कह दूँ की मेरा दिन खराब है !!

तेरी स्माइल पे मरने वाले बहोत होंगे,
लेकिन तेरी स्माइल के लिए मरने वाला मैं एक ही हूँ !!

Hindi Love Shayari 

मेरे क़दमों में पूरी कायनात भी रख दी गई थी ए बेवफा,
हमने तब भी तुम्हारी यादों का सौदा नहीं किया !!

हमसे खेलती रही दुनिया ताश के पत्तो की तरह,
जिसने जीता उसने भी फेंका और जिसने हारा उसने भी फेंका !!


तू मिले या ना मिले ये तो और बात है,
मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है !!

शरमा कर मत छुपा चहरे को पर्दे में,
हम चेहरे के नहीं, तेरी आवाज के दीवाने है !!

कुछ बूंदे पानी की ना जाने कब से रुकी है पलकों पे,
ना ही कुछ कह पाती है और ना बह पाती है !!

वक़्त भी लेता है करवटे कैसी कैसी,
इतनी तो उम्र भी नहीं थी, जितने हमने सबक सीख लिए !!


मुझे उस जगह से भी मोहब्बत हो जाती है,
जहाँ बैठ कर मैं एक बार उसे सोच लेता हूँ !!

खफ़ा रहने का शौक भी पूरा कर लो तुम,
लगता है तुम्हें हम ज़िन्दा अच्छे नहीं लगते !!

romantic Hindi Love Shayari

वो आँखें झुक गयी मुझे देख कर,
यकीनन उसने कभी मुझे चाहा तो ज़रूर होगा !!

उठाकर फूल की पत्ती उसने बङी नजाकत से मसल दी,
इशारो इशारो में कह दिया की हम दिल का ये हाल करते है !!


सच कहा था किसी ने तन्हाई में जीना सीख लो,
मोहब्बत जितनी भी सच्ची हो साथ छोड़ ही जाती है !!

कीसी की तलाश में मत नीकलो,
लोग खो नहीं जाते, बदल जाते है !!

मोहब्बत में कहीं हमसे गुस्ताखी ना हो जाएँ,
हम अपना हर कदम उसके कदम के बाद रखते है !!

romantic Hindi Love Shayari

ये किस मोड़ पर तुम्हे बिछड़ने की सूझी,
मुद्दतों के बाद तो संवरने लगे थे हम !!

इस नाज़ुक दिल में किसी के लिए इतनी मोहब्बत आज भी है यारो की,
हर रात जब तक आँखे ना भीग जाये नींद नहीं आती !!

अपना नाम तक भूल गया हुँ तुम्हारे शहर में,
जब से लोग तुम्हारे नाम से जानने लगे है !!

तुमको खबर तक ना हुई और जलके खाक हुआ,
वह दिल जो कभी तेरी मोहब्बत का आशियाना था !!

तमाम शर्तो पे जो मिले वो किस काम की,
बेशर्त जो मिले उसी मोहब्बत पे दिल हारूँ !!

आ गया फरक उसकी नजरो में यकीनन,
अब वो हमें खास अदांज से नजर अदांज करती है !!

ख़्वाहिशों का कैदी हूँ मैं,
मुझे हकीक़ते सज़ा देती है !!

best Hindi Love Shayari

तुम पुछो और मैं ना बताऊँ, अभी ऐसे हालात नहीं,
बस एक छोटा सा दिल टुटा है, और कोई बात नहीं !!

आंसुओ का कोई वजन नहीं होता दोस्त,
पर न जाने इनके गिर जाने से मन हल्का क्युँ हो जाता है !!

किसी ने भीगे हुए बालों से यूँ झटका पानी,
झूम कर छायी घटा, रात भर टूट कर बरसा पानी !!

लब ये कहते है की चलो अब मुस्कुराया जाये,
सोचती है आखे की दिल से दगा कैसे किया जाये !!

ना आह सुनाई दी, ना तड़प दिखाई दी,
बर्बाद हो गए तेरे इश्क में हम, बड़ी खामोशी के साथ !!

Read More..
Recommend:😍
Love Shayari,Best Love Shayari,Love Shayari Bio, Love Shayari For girls,Love Attitude,love Shayari,Love ShayariQuote,Love Shayri,Best love Shayari,Sad Love Shayari, Happy Love Shayari, broken Love Shayari,Bewafa Love shayari,Pyar love Shayari,Hindi Love Shayari,Best Bewafa Shayari,Love Shayari With image,Best love Shayari With image,Image Best, Shayari Image,Hindi Love Shayari Image, Shayari image With image 

Post a Comment

Previous Post Next Post